पाकिस्तान के खिलाफ बजरंगीयों का प्रदर्शन

आज विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा पाकिस्तान का पुतला और झंडा फूंका गया, रामलीला ग्राउंड स्थित अचल ताल पर सैकड़ों बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए पाकिस्तान के अंदर हुए हिंदुओं के मठ-मंदिर तोड़ने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपना क्रोध व्यक्त किया।

इस दौरान महानगर बजरंगदल संयोजक गौरव शर्मा ने कहा कि संपूर्ण विश्व में हिंदुओं का उत्पीड़न एवं मठ मंदिरों की तोड़फोड़ किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगी यह बहुत ही निंदनीय कृत्य है बजरंगदल इसका पुरजोर विरोध करता है एवं भारत सरकार से मांग करता है कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस विषय को रखें और पाकिस्तान की सरकार पर दबाव बनाकर आरोपियों पर दंडात्मक कार्यवाही की जाए। संपूर्ण विश्व का हिन्दू इस घटना से क्रोध में है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के मुसलमान होश में आ जाएं अन्यथा जिस प्रकार भारत सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटा कर एक देश दो विधान की विधा को समाप्त किया है ठीक उसी प्रकार pok को भी जो कि कश्मीर का अभिन्नअंग है उसे भी भारत में मिलाकर भारत को अखंडता प्रदान की जाएगी।

पुतला दहन में मुख्य रुप से विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के महानगर संयोजक गौरव शर्मा,महानगर अध्यक्ष शेखर शर्मा, महानगर मंत्री इन्द्रपाल सिंह, महानगर उपाध्यक्ष मयंक कुमार, सह मंत्री रितेश रिंकू, महानगर मीडिया प्रभारी विशाल देशभक्त, मौनू शर्मा, अमित भारद्वाज, विशाल शर्मा, आशू सक्सेना, गोपाल सर, अजय गुप्ता, शुभ्रान्त वार्ष्णेय, उमेश, यश, मनीष, शिवांशु, आदि मौजूद रहे ।