फिल्म आर्टिकल 15 के प्रदर्शन को रोके सरकार : आदित्य पण्डित

हिंदू छात्र वाहिनी ने बॉलीवुड फिल्म आर्टिकल 15 पर रोक लगाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया। संगठन के संस्थापक अध्यक्ष आदित्य पंडित ने कहा फिल्म के माध्यम से हिंदुओं को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है इस फिल्म में डी कंपनी जैसे लोगों का रुपया लगा है व फिल्म निर्माता को हिंदुओं में फूट डालने के लिए भारी घूस दी गई है यह पूर्णत अनुचित है।

उन्होंने कहा कि हिंदू समाज को किसी भी कीमत पर टूटने नहीं दिया जाएगा ऐसे लोगों के खिलाफ हमेशा आवाज दमदारी के साथ उठती रहेगी हम माननीय मुख्यमंत्री से मांग करते हैं कि अलीगढ़ सहित संपूर्ण उत्तर प्रदेश में इस फिल्म पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जाए जिससे के उत्तर प्रदेश का माहौल शांतिपूर्ण बना रहे दलित ब्राह्मण छत्रिय सभी भाई है वह एक दूसरे का हृदय से सम्मान करते हैं साथ ही हम आह्वान करते हैं ऐसे फिल्म निर्माताओं पर समाज में फूट डालने का मुकदमा भी दर्ज किया जाए।

जिला अध्यक्ष केशव ठाकुर ने कहा के अंग्रेजों की डिवाइड एंड रूल की पॉलिसी को जेहादी मानसिकता के लोग अपना रहे हैं ताकि वह हिंदुओं को बांटकर गजवा ए हिंद की पताका फहरा सकें। हिंदू छात्र वाहिनी किसी भी कीमत पर उनके नीच उद्देश्य को पूरा नहीं होने देगी। इस अवसर पर अश्वनी पंडित शिवम तिवारी अनमोल मौर्य शशांक कुमार सौरव यादव दीपक गॉड अंकित शर्मा दीपक कुमार आजाद कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।