मॉब लिंचिंग पर पीएम को पत्र लिखने वालों को हिन्दू महासभा ने दिया अपने खून से जबाब

मॉब लिंचिंग को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को 49 जानी मानी हस्तियों द्वारा लिखे गए खत के विरोध में आज अखिल भारत हिंदू महासभा उतर आया। रविवार को महासभा के प्रवक्ता अशोक पांडेय की अगुवाई में लोगों ने पीएम मोदी को अपने खून से  101 खत लिखे। इन खतों में कार्यकर्ताओं ने लिखा कि देश को कुछ लोग गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। पत्र के जरिये महासभा ने टुकड़े-टुकड़े गैंग व फिल्मी हस्तियों पर बैन लगाने की मांग भी की है।
पत्र में लिखा गया है कि, कुछ फिल्मी हस्तियों द्वारा आपको पत्र लिखा गया कि, मॉब लिंचिंग के नाम पर देश का वातावरण खराब किया जा रहा है।  

महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे ने कहा कि, हमने प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखा है कि बड़े दुर्भाग्य की बात है कि एक शब्द आज पूरे देश में छाया हुआ है, 

 इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कुंज बिहारी मिश्रा ,उत्तमा शर्मा, जयवीर शर्मा ,प्रशांत उपाध्याय, हरिशंकर शर्मा, राजीव भोला, शुभम अग्रवाल, अवध बिहारी मिश्रा, अमरनाथ पांडे, सौरभ उपाध्याय, पंकज पुरी, अभिषेक गुप्ता, मनोज सैनी ,सचिन सिंघल ,शुभम अग्रवाल, विजय पाराशर, सँजय दीक्षित आदि 101 कार्यकर्ताओं ने अपने खून से पत्र लिखे।