प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत को भाजपाइयों में दिखा जोश और उत्साह

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहलीबार अलीगढ़ आये स्वतंत्र देव सिंह का अलीगढ़ में जगह-जगह स्वागत किया गया। इस दौरान पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह देखने को मिला।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का मंडल अध्यक्षों,प्रकोष्ठों और महानगर के साथ महिला संगठनों ने अपने-अपने क्षेत्रों में  बड़े ही भव्य तरीके से अपने नेता का स्वागत सम्मान किया।

 

इसके बाद भाजपा यूपी के प्रदेश अध्यक्ष ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कश्मीर में कुछ बहुत बड़ा होने की खबर के सवाल पर कहा कि अमित शाह के मिशन कश्मीर का मतलब है आम गरीब शोषित, बंचित और दलित जो गांव में निवास करते है। 

उन्होंने कहाँ कि गांव खुशहाल हो गरीब खुशहाल हो किसान खुशहाल जो इस रास्ते पर माननीय मोदी जी अमित शाह जी चल चुके हैं देश के अंदर कोई भी है यानि आतंकवाद का शाशन ना हो गरीब का शासन हो । ऐसा लगे कि गरीब का शासन हो, ऐसा लगे कि किसान का शासन हो।

प्रेस कांफ्रेंस के पश्चात समन्वय समिति की बैठक को प्रदेश अध्यक्ष ने संबोधित किया जिसमें स्थानीय विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधि गण और समन्वय समिति अलीगढ़ के सभी सदस्य सम्मिलित हुए।

समन्वय समिति के पश्चात स्वतंत्र देव सिंह ने अलीगढ़ महानगर में डोरी नगर स्थित भारतीय जनता पार्टी के ग्रेडिंग के अनुसार सी ग्रेड बूथ पर सदस्यता का कार्यक्रम किया

महानगर से निकलकर स्वतंत्र देव सिंह ने अलीगढ़ इगलास विधानसभा में स्थित केशव सेवा धाम में वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया ।

वृक्षारोपण कार्यक्रम के पश्चात इगलास विधानसभा में स्वागत श्रंखला में भाग लेते हुए प्रदेश अध्यक्ष मथुरा के लिए प्रस्थान कर गए ।

प्रदेश अध्यक्ष के पूरे अलीगढ़ आगमन से लेकर मथुरा प्रस्थान तक ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी, बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह, रघुराज सिंह, जिला अध्यक्ष ठाकुर गोपाल सिंह, महानगर अध्यक्ष विवेक सारस्वत, ब्रज उपाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, जिला प्रभारी रामनरेश अग्निहोत्री, विधायक दलवीर सिंह, अनिल पाराशर,संजीव राजा, रविंद्र पाल सिंह, एमएलसी जयवीर सिंह जिला भाजपा प्रवक्ता डॉ निशित शर्मा, अमन गुप्ता,विक्रांत जौहरी आदि उपस्थित रहे ।