पीएम के मिशन के तहत देशी मशीनों से तंग गलियों में कराया सैनेटाइजेशन : नगरायुक्त

कोराना महामारी से लड़ने को। सैनिटाइजेशन की उपयोगिता को देखते हुए। जहां देश और दुनिया में इसका उपयोग हो रहा है। वहीं हर रोज भीड़भाड़ वाले इलाकों में सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है।

इस महामारी से लड़ने को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संकल्प को पूरा करने के अभियान के तहत अलीगढ़ नगर निगम के नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने तंग गलियों में सैनेटाइजेशन के लिए देशी मशीन तैयार कराकर शहर में सैनेटाइजेशन का काम कराया।

कोविड 19 की रोकथाम के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री औऱ मुख्यमंत्री की प्रेरणा को साकार करने में जुटे नगर आयुक्त ने शहर की सबसे तंग गली तमौलीपाड़ा मौहल्ले को नगर आयुक्त ने ख़ुद अपने सामने सैनेटाइज कराया। 

इस दौरान क्षेत्रीय लोगों ने समाजसेवी सुबोध स्वीटी के नेतृत्व में इस सराहनीय पहल के लिए नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल और सफाई कर्मचारियों का पटका पहनाकर स्वागत सम्मान भी किया। मशीन की क्षमता और कार्य को देख कर लोगों ने नगर आयुक्त के प्रयास को भी सराहा।

आज इस अभियान में नगर आयुक्त के साथ जोनल अधिकारी अजीत कुमार राय ज़ोनल सफाई अधिकारी महेंद्र सिंह स्वच्छता निरीक्षक रामजीलाल, जलकल सहायक  देश दीपक, मीडिया सहायक एहसान रब, सेनेटरी सुपरवाइजर लाला राम नंदा वर्कशॉप सहायक धर्मवीर मौजूद रहे।