भारतीय किसान यूनियन भानु का प्रदेश महासचिव बने डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह

किसानों के लिए संघर्षशील व गन्ना किसानों की समस्या को प्रमुखता से उठाने वाले डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह को आज भारतीय किसान यूनियन भानु का प्रदेश महासचिव मनोनीत किया गया है। यह जानकारी उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी।

किसानों के लिए संघर्ष व उनके मुद्दों पर संघर्ष करने वाले डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह कोभारतीय किसान यूनियन भानु के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठा भानुप्रताप सिंह के आदेश पर राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष किरन पाल सिंह ने पिछले लम्बे समय से किसानों के लिए संघर्ष शील गन्ना किसानों की समस्या को प्रमुखता से उठाने वाले भारतीय किसान यूनियन के कर्तव्यनिष्ठ सिपाही डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह को प्रदेश महासचिव मनोनीत किया।

किरनपाल सिंह ने बताया कि डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह जिला अलीगढ मै पिछले कई सालों से किसानों की आवाज बुलंद करते रहे है उनके जुड़ने से संगठन और मजबूत होगा।

इस जिम्मेदारी मिलने पर डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन भानु ने उन पर जो भरोसा जताया है उसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष,वरिष्ठ उपाध्यक्ष,प्रदेश अध्यक्ष का आभार व्यक्त करते हैं। उनके द्वारा दी गयी जिम्मेदारी को में पूरी निष्ठा के साथ निभाऊँगा और किसानों की आवाज बनेंगे ।

डॉक्टर शैलेंद्र पाल सिंह ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार की किसान विरोधी नीतियों का हम विरोध करेंगे और किसान समर्थित नीतियों का हम सम्मान करेंगे व सरकारी योजनाओं को किसानों तक पहुचाने मैं मदद करेंगे।

इस जिम्मेदारी पर आदित्य राघव, डॉ राजेश चौहान, नेमसिंह सोलंकी, जैकी ठाकुर ,आकाश ठाकुर, पचौरी,विपुल गुप्ता,राहुल शर्मा,शैलेन्द्र जादौन,प्रदीप चौधरी,सचिन चौधरी ,अमूद गुलजार,राहुल सिंह,मनोज सिंह,अभी ठाकुर आदि लोगों ने फोन पर डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह को बधाई दी।