जानिए, रिटायर्ड अध्यापिका क्यों बना रहीं भगवा झंडे

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 5 अगस्त को भूमि पूजन से संपूर्ण भारतवर्ष में सनातन प्रेमियों में अत्यंत प्रसन्नता है। 

इस दौरान सनातन प्रेमियों का उत्साह देखते ही बनता है। वहीं संगठन के मीडिया प्रमुख विशाल देशभक्त और उनकी माता जी इसी उत्साह को देखते हुए अलीगढ़ स्थित प्रतिभा कॉलोनी निवासी मालती देवी ने अपने खाली समय में घर में भगवा ध्वज बनाने का कार्य कर रही हैं।

प्रतिभा कॉलोनी निवासी मालती देवी शिक्षा विभाग से रिटायर्ड अध्यापिका हैं। प्रभु श्रीराम में संपूर्ण हिंदू समाज के साथ-साथ उनकी भी गहरी आस्था है। इसी आस्था के चलते वह बिना किसी फायदे के श्री राम जी के काज में जुट गई हैं। खास बात यह है कि कम लागत में सनातन प्रेमियों को भगवा ध्वज मिल सके इसी के चलते मालती देवी ने यह कदम उठाया है। 

विस्तार से बातचीत करते हुए मालती देवी ने बताया कि उन्होंने अपने जीवन में राम मंदिर आंदोलन को लेकर अपना बलिदान करने वाले कारसेवकों और राम भक्तों को देखा है आज लगभग 500 वर्ष बाद जब यह तय हुआ है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण होगा। यह विश्व में रहने वाले सभी सनातन प्रेमियों की जीत है इस जीत का जश्न संपूर्ण विश्व में रहने वाले सनातन प्रेमी बड़े ही भव्य रूप में मनाने वाले हैं। 

उन्होंने बताया कि में अपने द्वारा इस छोटे से कार्य को करके राम जी के श्री चरणों में कोटि कोटि नमन करते हुए भारत देश को सनातन देश बना रहे हिंदू धर्म की सदा विजय हो ऐसी मंगल कामना करती हूं।