अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की हो सीबीआई जांच : क्षत्रिय महासभा

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ ने रक्षाबंधन के अवसर पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर एक आंदोलन किया और अपनी कलाई सुशांत की बहन के लिए आगे बढ़ाई।

इस दौरान अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजेश सिंह चौहान ने कहा की आज अलीगढ़ का सर्व समाज महाराणा प्रताप जी के नीचे खड़े होकर शपथ लेता है कि हम सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ हैं और उसे न्याय दिलाकर रहेंगे।

जिला अध्यक्ष डॉक्टर शैलेन्द्र पाल सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह राजपूत केस को दबाना चाहती है।  50 दिन पूरे होने के बावजूद थी अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची और बिहार पुलिस को जाँच करने से रोक रही है

प्रदेश संगठन मंत्री डीपी सिंह ने कहा सर्वोच्च न्यायालय को इस केस का संज्ञान लेकर सीबीआई जांच का आदेश करना चाहिए।

महानगर अध्यक्ष नेम सिंह सोलंकी ने कहा किस देश की जनता को महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं यदि वह सही से जांच करती तो उसकी सत्यता सामने आ जाती लेकिन 50 दिन गुजरने के बावजूद अभी तक महाराष्ट्र पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची। इसलिए इस केस को सीबीआई को सौंप कर दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा।

डॉ नरसिंह पाल सिंह ने कहा के सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर राजनीति हो रही है इसे सही डायरेक्शन में जांच करा कर के इस देश को पता चलना चाहिए कि सुशांत सिंह की हत्या हुई या सुसाइड। वहां की सरकार कुछ लोगों को बचाने के लिए इसे अन्य डायरेक्शन में जांच को ले जा रही है जिसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

इस आंदोलन में पप्पू सिंह ,डेनी ठाकुर राजू ठाकुर ललित सिंह शंकर पाल सिंह, मोहित सिंह,गजराज सिंह,ओ पी शर्मा,ज्ञानेन्द्र सिंह,पप्पू सिंह इटवाली सेंगर,अमित जादौन,दुर्गेश सोलंकी,गोविन्द सिंह ज्ञानेंद्र शर्मा एम सी शर्मा सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।