मोदी के 70 में जन्मदिन पर मंत्र उच्चारण और विधि-विधान के साथ अखंड भारत को किया हवन यज्ञ

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के 70 वें जन्मदिवस पर आज उनकी दीर्घायु के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष मुकेश लोधी के नेतृत्व में अपने सभी साथियों के साथ हवन यज्ञ कर कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रहे पूरे विश्व के कल्याण के लिए भगवान से प्रार्थना की और माननीय नरेंद्र मोदी जी को विश्व के कल्याण और भारत को अखंड भारत बनाने की कामना की।

इस हवन यज्ञ के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री शिवनारायण शर्मा ने कहा कि गांव गरीब और मजदूरों के नेता देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए यह हवन यज्ञ किया गया है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश लोधी ने कहा के विधि विधान से पूजा अर्चना कर आहुति देकर मोदी जी की दीर्घायु और कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निजात दिलाने को यह हवन यज्ञ का आयोजन किया गया है।

इस मौके पर उपस्थित पूर्व जिला उपाध्यक्ष शल्य राज सिंह,जिले के महामंत्री शिवनारायण शर्मा जी, भाजपा युवा मोर्चा महामंत्री अमित गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष आशीष गौड़, मनोज ठाकुर, जिला मंत्री बॉबी प्रधान, राहुल राजपूत, प्रमोद राजपूत अनुराग पांडे,राहुल शर्मा आदि उपस्थित रहे।