गाँव-गाँव “किसान पंचायत” लगा कृषि बिल की सच्चाई बता रहे मुकेश लोधी

 

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कृषि बिल पर जहां एक तरफ संग्राम मचा हुआ है वहीं अलीगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश लोधी गांव गांव जाकर “किसान चौपाल” लगाकर किसानों को जागरूक कर इस बिल के फायदे बता रहे हैं।

इसी अभियान के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश लोधी ने अलीगढ़ के गाँव करीलिया में “किसान चौपाल” लगाकर कृषि बिल की सच्चाई से किसानों को रूबरू कराया।

इस दौरान मुकेश लोधी ने बताया कि मोदी जी का किसानों की आय दोगुनी करने का जो सपना है उसी के लिए उठाया गया यह कदम है हम उसी सच्चाई को बताने आये हैं और देश के किसानों का भी मोदी जी पर विश्वास कायम है वो बरकरार है। इस चौपाल के दौरान कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए एक-एक चारपाई पर दो-दो किसानों को बैठाया गया ताकि उचित दूरी बनी रहे।

इस पंचायत के दौरान करीलिया के ग्राम प्रधान अम्बरीश लोधी ने कहा कि आज हमारे गांव में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश लोधी ने किसान पंचायत का आयोजन कर हाल ही में मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल विषय में चर्चा की और किसानों को  इस बिल से होने वाले लाभों के बारे में बताया।

किसान चौपाल में शामिल हुए किसानों ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लाये गए कृषि बिल को किसानों के हित में बताते हुए इसे किसानों के लाभकारी बताया।