मोदी के “वोकल फॉर लोकल” अभियान को आगे बढ़ा रहे डॉ निशित शर्मा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वोकल फॉर लोकल अभियान को आगे बढ़ाते हुए दीपावली के मद्देनजर अलीगढ़ में भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता डॉक्टर निशित शर्मा अपने कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर मिट्टी के दिये बाँट जा रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला प्रवक्ता डॉ निशित शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “वोकल फॉर लोकल” अभियान से प्रेरणा लेते हुए दीपावली के मद्देनजर कुम्हारों से 1000 मिट्टी के दिये खरीदकर रोज घर-घर बाँटकर पीएम की मुहिम को आगे बढ़ा रहे हैं ताकि लोग जागरुक होकर वोकल फॉर वोकल अभियान से जुड़ सकें जिससे स्वदेशी सामान को बढ़ावा मिल सके और आर्थिक रूप से मजबूत हो सके।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “वोकल फॉर लोकल अभियान” की जागरूकता के लिए भाजपा कार्यकर्ता अपने नेता और भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता डॉक्टर निशित शर्मा के साथ कोल विधानसभा की गली-गली में बैनर पोस्टर के साथ जागरूकता अभियान को आगे बढ़ाते हुए घर-घर मिट्टी के दियों का वितरण कर रहे हैं ताकि लोग जागरूक होकर इस मुहिम को आगे बढ़ा सके जिससे देश आर्थिक रूप से मजबूत हो सके।

भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता डॉ निशित शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि में प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी की “वोकल फॉर लोकल” अभियान से प्रेरित होकर में कई दिन से लगातार इस अभियान को अपने कोल विधानसभा क्षेत्र की गली-गली पहुंचा रहा हूं ताकि लोग पीएम के आत्मनिर्भर भारत, स्वदेशी मुहिम के तहत दीपावली पर अपने अपने घरों को रोशन कर भारत में उजाले को दुनियाभर में फैला सकें। इसलिए मैं घर-घर पांच-पाँच मिट्टी के दिए वितरण कर रहा हूं। मैं छोटे-छोटे शिल्पकारों से मिट्टी के दिए खरीद रहा हूं ताकि वो बच्चे भी अपने-अपने घरों को रोशन कर सकें।

डॉ निशिति शर्मा ने कहा कि लोग इस मुहिम की काफी सराहना करते दिखाई दे रहे हैं इससे मेरा आत्मविश्वास भी बढ़ रहा है और मैं आगे समाज और देश के लिए इसी तरह काम करता रहूंगा।